MG 7: VERNA के कीमत में BMW के मजे एमजी मोटर्स की नई लग्जरी सेडान एमजी7 स्टाइल, परफॉर्मेंस और लग्जरी का बेजोड़ संगम

MG 7

  MG 7 एक मिड-साइज़ सेडान है जो फास्टबैक से प्रेरित डिज़ाइन  के साथ बहुत ही आकर्षक और प्रीमियम दिखती है।  इसमें 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड इंजन है जो 185 hp पावर और 300 Nm टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। MG इस फ्लैगशिप सेडान को 7 ट्रिम्स में दो इंजन और ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ चुनने का विकल्प प्रदान करती है। MG7 में एक विशाल और शानदार केबिन है और यह सुविधाओं की एक विस्तृत श्रृंखला से सुसज्जित है।

MG 7 डिजाइन

MG 7

एमजी7 की डिजाइन काफी आकर्षक और आधुनिक है। इसका फ्रंट एंड बड़ी ग्रिल, स्लीक हेडलैम्प्स और एमजी का नया लोगो के साथ काफी आक्रामक दिखता है। कार के साइड प्रोफाइल में स्लीक लाइन्स और डोर हैंडल्स दिए गए हैं जो इसे काफी स्पोर्टी लुक देते हैं। रियर में एमजी7 में स्लीक टेललैंप्स और एक बड़ा बंपर दिया गया है। कुल मिलाकर एमजी7 की डिजाइन काफी आकर्षक और प्रीमियम है।

एमजी7 एक फुल-साइज सेडान है जो एमजी के ग्लोबल मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म पर आधारित है। इस कार की लंबाई 4807 मिमी, चौड़ाई 1880 मिमी और ऊंचाई 1485 मिमी है। इसका व्हीलबेस 2800 मिमी है। एमजी7 के डिजाइन की बात करें तो यह कार काफी आकर्षक और स्टाइलिश लगती है। इसके फ्रंट में बड़ी ग्रिल और स्लीक हेडलैम्प्स दिए गए हैं। कार के साइड में स्लीक लाइन्स और डोर हैंडल्स दिए गए हैं। रियर में एमजी7 में स्लीक टेललैंप्स और एक बड़ा बंपर दिया गया है।

MG 7: इंजन और परफॉर्मेंस

एमजी7 में 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 163 PS की पावर और 245 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 6-स्पीड ड्युअल-क्लच ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। एमजी7 की 0 से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने में 8.5 सेकंड का समय लगता है और इसकी टॉप स्पीड 220 किमी प्रति घंटा है। एमजी7 का माइलेज 14.5 किमी प्रति लीटर (ARAI) है।

MG 7

MG7 Key Specifications

MG 7

MG 7: सुरक्षा फीचर्स

एमजी7 में सुरक्षा के लिए कई फीचर्स दिए गए हैं। कार में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC), ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS), एयरबैग्स और रिवर्स पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

फीचर्स की लिस्ट:

  • 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम
  • एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले की सपोर्ट
  • 12 स्पीकर का जेबीएल साउंड सिस्टम
  • एडजस्टेबल सीट्स
  • एंबियंट लाइटिंग
  • पैनोरामिक सनरूफ
  • एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS)
  • इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC)
  • ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (TCS)
  • एयरबैग्स
  • रिवर्स पार्किंग सेंसर

MG 7: इंटीरियर

MG 7

एमजी7 के इंटीरियर की बात करें तो यह काफी शानदार और आलीशान लगता है। कार के डैशबोर्ड में सॉफ्ट-टच मटेरियल और लेदर का इस्तेमाल किया गया है। कार में 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। कार में एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले की सपोर्ट भी दी गई है। इसके अलावा कार में 12 स्पीकर का जेबीएल साउंड सिस्टम, एडजस्टेबल सीट्स, एंबियंट लाइटिंग और पैनोरामिक सनरूफ जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

MG 7: कीमत

MG 7 की कीमत 19.98 लाख रुपये से शुरू होकर और टॉप मॉडल की कीमत 28.88 लाख रुपये तक हो सकती है

https://www.youtube.com/watch?v=s9N_bnjpDVI

5 Star Safety Rating Car: सर्वश्रेष्ठ कारें जो आपको मौत के मुंह से बचा सकती हैं

Lotus Eletre Electric SUV भारतीय बाजार में धूम मचा दी, 600km की रेंज वाली इलेक्ट्रिक एसयूवी हुई लॉन्च

Leave a Comment