Tiger 3 Box Office Collection : रविवार को धड़ाम से गिरी टाइगर 3 की कमाई, छट पूजा के चलते पड़ा असर?

Tiger 3 Box Office Collection

Tiger 3 Box Office Collection: डे वाइज

Tiger 3 Box Office Collection कुल | 220.75

टाइगर 3 के बारे में

टाइगर 3′ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो ‘टाइगर’ और ‘टाइगर ज़िंदा है’ की सीक्वल है। फिल्म में सलमान खान एक बार फिर रॉ एजेंट टाइगर के किरदार में नजर आए हैं, जबकि कैटरीना कैफ उनकी पार्टनर ज़ोया का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में इमरान हाशमी एक नेगेटिव किरदार में नजर आए हैं।

फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है और इसे यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है। फिल्म को 12 नवंबर, 2023 को रिलीज किया गया।

टाइगर 3 का ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर 17 अक्टूबर, 2023 को रिलीज किया गया था। ट्रेलर में सलमान खान का जबरदस्त एक्शन और कैटरीना कैफ का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला है। ट्रेलर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और इसने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी।

टाइगर 3 का रिव्यू

फिल्म को क्रिटिक्स से मिला-जुला रिव्यू मिला है। कुछ क्रिटिक्स ने फिल्म के एक्शन और सलमान खान के अभिनय की तारीफ की है, जबकि कुछ क्रिटिक्स ने फिल्म की कहानी और डायरेक्शन पर सवाल उठाए हैं।

हालांकि, कुल मिलाकर फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है और यह बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफलता साबित हुई है।

Tiger 3 First Day Collection: टाइगर 3 ने पहले दिन ही रिकॉर्ड तोड़ दिया

Maruti Suzuki EVX: भारत की ओर से आ रही है एक शानदार इलेक्ट्रिक SUV

1 thought on “Tiger 3 Box Office Collection : रविवार को धड़ाम से गिरी टाइगर 3 की कमाई, छट पूजा के चलते पड़ा असर?”

  1. Hello! I could have sworn I’ve been to this blog before but after browsing through some of the post I realized it’s new to me. Anyways, I’m definitely happy I found it and I’ll be book-marking and checking back frequently!

    Reply

Leave a Comment